Wednesday 14 September 2016

Tanhai Me Bahi Ka Lund Par Bethi Khoob Maje kiye Sex Stories


हाय दोस्तों मे फिर से अपनी एक नई स्टोरी के साथ हाजिर हो रहा हूँ जेसा मेंने आप को पहले बताया की मामा लोग का बिज़नस में झगड़ा हो गया तब वो लोग अलग हो गये में बड़ी मामी एक ओर छोटी मामी दोनो के घर जाता बड़ी मामी तो लेसबियन थी इसलिये जब भी उनकी चूत मे खुज़ली होती तभी वो मेरे लंड से अपनी चूत पिटवाती वरना मना कर देती उधर दूसरी तरफ़ छोटी मामी का दरबार हमेशा खुला रहता था जब चाहो तब करो कोई रोक टोक नही थी एक दिन मे बड़ी मामी के घर पर था उन्होने बताया की उनकी पड़ोसन उनसे पट गई है और मामी उनकी चूत चाटती है वो बोली उसका पति सिर्फ़ पैसा कमाने मे लगा रहता है दो तीन महीने मे कभी कभी उसको चोदता है ओर वो भी बिना उसे गर्म किये वो दो बच्चो की माँ थी उसका नाम सोनिया था करीब उम्र 24 साल की होगी गोरी हाइट 5’4” के करीब बिल्कुल जेसी मेरी पसंद है राउंडेड बूब्स 38डी फुल्ली मिल्क लोडेड मेरी बड़ी मामी के 34 सी है.


Subscribe Now to Get Latest hottest videos






मामी ने कहा तुम चाहो तो मे उसे तुम्हारे लिये तैयार कर सकती हूँ मैने कहा ठीक है चलेगा मामी बोली चलेगा नही दोड़ेगा हम दोनो हंसने लगे एक दिन डोर बेल बजी मेने दरवाजा खोला देखा सोनिया भाभी खड़ी है जेसा मुझे मेरी मामी ने कहा था मेरा ध्यान उसकी तरफ जाना लाजमी ही था उसने डीप नेक ब्लाउज ओर साड़ी ऑरेंज और ग्रीन कॉंबिनेशन की पहनी थी वो बोली अन्दर आने दो गे या नही मे वहा से हट गया फिर मैने मामी से कहा की में अपने घर जा रहा हूँ फिर दोपहर में मामी का फोन आया कोई जरुरी काम है जल्दी से आजा.
जब मे वहा पहुँचा तब मामी बोली तेरे ओर सोनिया के बीच क्या हुआ था मेंने बता दिया तो मामी बोली वो कह रही थी की तुम्हारा भांजा राज बड़े ध्यान से मेरे बूब्स देख रहा था मुझे लग रहा था की कही सड़क पर ही ना कुछ कर बेठे मेने कहा फिर आपने क्या कहा मामी बोली मेंने कहा जवान है तुम्हारे काम आ सकता है ट्राई कर लो तो सोनिया ने मामी से कहा पहले तुम ट्राई मारो फिर मे भी ट्राई करुगी मामी ने मना कर दिया और बोली में एक लेसबियन हूँ में लंड की नहीं चूत की प्यासी हूँ तेरा पति तुझे नही चोदता मेंरा तो हर दूसरे दिन चूत की चुदाई करता है.
फिर सोनिया बोली डर लगता है की एक लड़का मेरे बारे मे क्या सोचेगा. मामी बोली वक्त बलवान है अगर तेरी चूत के नसीब मे अगर कोई ओर लंड है तो तुझे ज़रूर मिलेगा सोनिया गहरी सांस ले कर चली गई अब तू देख तुझे क्या करना है तेरा रास्ता बना दिया है आगे तू ओर तेरी किस्मत या उसकी चूत की किस्मत फिर मामी गाना गाने लगी तेरे नसीब में वो है या नही ओर हम दोनो हंसने लगे तीन महीने बाद एक दिन फिर डोर बेल बजी मेंने दरवाज़ खोला और देखा तो सोनिया गाउन मे है ओर उसने नीचे ब्रा भी नही पहनी है ओर उसका गाउन गीला था उसके निपप्ल साफ दिख रहे थे यहा में एक बात ओर बता दूँ की इन तीन महीनो में सोनिया से खुल भी गया था थोड़ा बहुत मज़ाक भी कर लेते थे एक दूसरे के साथ वो अंदर आ गई ओर मेरी मामी को आवाज़ देने लगी मामी बाथरूम मे थी मामी बोली मुझे अभी पाँच मिनिट लगेगे.
में सोनिया के बूब्स देख रहा था वो मुझे डरने के लिहाज मे बोली क्या देख रहा है मेंने बड़े आराम से कहा जो देखने की चीज है वो ही देख रहा हूँ जो आप दिखाना चाहती है वो देख रहा हूँ सोनिया गर्म तेवर से में कुछ नही दिखा रही वो तो में कपड़े धो रही थी साबुन ख़त्म हो गया इसलिये भाभी के पास आई थी मेंने कहा अच्छा ग़लती हो गई माफ़ कर दो पर में फिर भी सोनिया के बूब्स देख रहा था सोनिया बोली ठीक है माफ़ किया में सोनिया से फिर बोला एक बात कहूँ वो बोली मुँह खोलो मेंने कहा अगर तुम्हे भैया इस हालत मे देख ले तो वो भी पागल हो जायेगे वो हंस पड़ी ओर बोली तुम्हारे भैया पर इन सब चीज़ो का असर नही होता उन्हे तो सिर्फ़ पैसा दिखता है यह सुन कर मेंने मोके का फायदा उठाया ओर उनके बूब्स दबा दिये ओर किस करने लगा वो कुछ नही बोली.
मैने उन्हे तब छोड़ा जब मामी बाथरूम से बाहर आ गई मामी को कुछ शक हुआ पर कुछ नही बोली सोनिया ने साबुन लिया ओर चली गई मेंने मामी को सब कुछ बता दिया मामी बोली जल्द ही तेरे लंड के लिये एक ओर चूत का इंतजाम हो जायेगा लंच के बाद सोनिया ने फिर से बेल बजाई मामी ने दरवाजा खोला सोनिया ने मेरे बारे मे पूछा तो मामी बोली अंदर ही है सोनिया ने अपने घर भेजने के लिये कहा मुझे मैसेज मिलने पर मैं उनके घर गया अभी तक वो गाउन मे ही थी और वो बोली तुमने मुझे क्यो इस तरह छुआ मेरे अंदर एक आग जला दी मैने देर किये बिना उसका गाउन उठा दिया ओर उसके जिस्म से अलग कर दिया एक 25-26 साल की दो बच्चो की माँ एक 19 साल के लड़के के आगे नंगी थी उसके बूब्स लटक रहे थे मेरे दोनो हाथो मे उसके बूब्स पूरे आ रहे थे.
उनको दबाने पर दूध की बरसात हो रही थी मे उसके बूब्स मुँह मे ले कर चूसने लगा चूसने पर दूध सारा मेरे मुँह मे आने लगा निपल मुँह से निकाल कर मेंने पूछा तुम्हारा बेटा कहा है तो बोली वो अभी सो रहा है और बड़ा बेटा फुल डे बोर्डिंग मे डाला हुआ है उसकी शेव चूत पर जब मे पहुँचा तो वहाँ स्मेल आ रही थी मेंने उससे चूत को साबुन से धोने को कहा वो धो के आई तब तक मेंने अपने सारे कपड़े उतार दिये थे वो मेरा 7 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा लंड देख के हेरान हो गई और बोली मेरे पति का तो इससे छोटा है तुम्हारा इतना मोटा केसे है कोई दवाई या तेल लगाते हो क्या मेंने कहा नही ये नेचुरल है वो उसे अपने मुँह मे लेने की कोशिश करने लगी बड़ी मुश्किल से मुँह मे गया था वो और सकिंग स्टार्ट करने लगी तो मेंने उसे टोका कहा 69 की पोजिशन ले लो दोनो को मजा आयेगा.
फिर थोड़ी देर बाद मेरे मुँह मे उसका लिक्विड आने लगा तो में अपना लंड उसके मुँह से निकाल कर उसकी चूत पर रग़डने लगा रग़ड दो या तीन बार ही दी थी की अपने आप मेरा लंड उसकी चूत मे चला गया मेरा लंड उसकी चूत मे जाने के बाद उसका बहुत बुरा हाल था वो ज़ोर ज़ोर से सिसकियां ले रही थी ओर मेरे हिप्स को पकड़ कर अपनी चूत मे डालने मे लगी थी मेरा लंड उसके एंड पॉइंट को टच कर रहा था मुझे भी मज़ा आ रहा था ओर उसको भी अचानक वो बोली मुझसे तुम्हारा लंड अब बर्दाश्त नही हो रहा प्लीज बाहर निकाल लो मेरा डिसचार्ज हो चुका है मैने उसकी एक नही सुनी और दस शॉट मारने के बाद मेने भी उसकी चूत हरी कर दी ओर मेरा लंड सुकड कर बाहर आ गया मैने उससे माफी माँगी मैने उसकी चूत मे अपना पानी छोड़ दिया था पर वो बोली उसने अपनी बच्चा दानी ही निकलवा दी थी मेरा लंड बाहर आ चुका था वो मेरे लंड पर लगा अपना पानी ओर मेरे पानी को चाटने लगी ओर मेरा लंड 15 मिनिट मे फिर खड़ा हो गया.
मेंने फिर से उसकी चूत डॉगी स्टाइल मे ली अब की बार वो बोली की अपना पानी मेरी चूत मे ना डाल कर उसके मुँह मे डालूं में उसके बूब्स से दूध पी रहा था ओर शॉट मार रहा था उसका डिसचार्ज हो गया था ओर मेरे दूर दूर तक कोई असर नही था उसकी आँखों मे आसूं आने लगे वो बोली प्लीज निकाल लो मैने उसको उसकी गांड मारने के लिये कहा वो तैयार थी लंड बाहर आते ही उसने थोड़ी सी भी देर नहीं की और मेरा लंड अपने मुँह मे ले लिया काफ़ी देर तक सकिंग करने के बाद भी मेरा डिसचार्ज नही हो रहा था तब उसने अपने मुँह से मेरा लंड बाहर निकाला उसके थूक से भरा लंड मेंने उसकी गांड पर रख कर चोट मारी लंड स्लिप कर गया.
वो चिल्लाई पर मेंने दुबारा से शॉट मारा मेरा सूपाड़ा उसकी गांड मे था वो चिल्ला रही थी पर मुझ पर उसका कोई असर नही था यह मेरे लिये पहला चान्स था की मेंने किसी की गांड मे लंड दिया हो मैने शॉट तेज कर दिये अब उसको दर्द से ओर गांड मरवाने से जो मज़ा आ रहा था वो उसका मज़ा ले रही थी अब कुछ शॉट मारने के बाद मेरा डिसचार्ज होने वाला था मेंने लंड बाहर निकाल लिया था वो मेरा लंड पकड़ के ज़ोर ज़ोर से आगे पीछे कर रही थी मेरे लंड ने एक तेज पिचकारी मारी उसके मुँह पर कुछ पानी मुँह के अंदर चला गया और वो उसे पी गई में हेरान भी हुआ ओर अच्छा भी लगा की मेरा पानी वेस्ट नही हुआ फिर उसने बताया की यह पहली बार है जब वो सॅटिस्फाइड हुई है आज से पहले उसे यह नही पता था की सॅटिस्फाइड किसे कहते है.














No comments:

Post a Comment