Thursday 22 September 2016

Bhabhi ki chuut ki garmi mita di Hindi audio kahani


Anjan Bhabhi Se Pyar Unke Ghar Main : हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम आर्यन है और में नॉएडा सेक्टर 11 में रहता हूँ, में शादीशुदा हूँ और नॉएडा में ही जॉब करता हूँ। आप सब को तो आजकल का जॉब कल्चर पता ही होगा। 9 घंटे तक बैठे बैठे आदमी का सब पुर्जा ढीला हो जाता है, इसलिए मैंने एक जिम जॉइन किया। में रोजाना जिम जाता था और वो एक यूनिसेक्स जिम था, वहाँ खूबसुरत लड़कियाँ, आंटियां आती थी। में थोड़ा शर्मीला टाईप का हूँ तो में जिम जाकर अपना एक्सरसाईज करता और घर आ जाता। एक दिन में जब जिम गया तो मैंने देखा कि एक बहुत ही खूबसूरत लेडी एक्सरसाईज़ कर रही थी। मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया और अपनी एक्सरसाईज़ में लग गया। फिर वो भी मेरे बगल में आकर एक्सरसाईज करने लग गई और ऐसे ही कुछ दिन बीत गये। फिर करीब 1 हफ्ते के बाद में जिम में लेटकर एक्सरसाईज कर रहा था और वो मेरे बगल में आकर मेट बिछाकर लेट गयी और मुझे पूछने लगी कि अप्पर एबेस का एक्सरसाईज़ कैसे करना है? तो मैंने उसको बता दिया और ट्रेनर को बुलाकर उसको हेल्प करने को कहा। अब में एक्सरसाईज़ ख़त्म करके घर जा रहा था, तभी पीछे से मेरा नाम कोई बुला रहा था तो फिर में अचानक से मुड़ा, तो मैंने देखा कि पीछे वो लेडी थी।




Subscribe Now to Get Latest hottest videos














में : फिर मैंने पूछा कि आप मेरा नाम कैसे जानती है?
लेडी : उसने कहा कि जिम की एंट्री बुक से देखा है।
में : मैंने पूछा बोलो, में आपकी क्या मदद कर सकता हूँ?
लेडी : क्या में घर तक आपके साथ चल सकती हूँ?
में : फिर में अचानक से बोला, आप जानती है कि में कहाँ रहता हूँ?
लेडी : हाँ, में जानती हूँ।
में : कैसे?
लेडी : में आपके एक घर छोड़कर रहती हूँ और मैंने आपको ऑफिस जाते हुए, अपने बच्चे के साथ बाहर ठहलते हुए अक्सर देखा है।
में : तुम बहुत स्मार्ट लेडी हो।
फिर हम आगे बढ़े और मैंने उनका नाम पूछा और उसने अपना नाम शिल्पा बताया।
में : आपके पति क्या करते है?
शिल्पा : बिज़नेस करते है।
में : आपके कोई बच्चा है?
शिल्पा : हाँ, एक 5 साल की गुड़िया है।
में : अच्छा, तो स्कूल जाती होगी।
शिल्पा : हाँ, वो अपने पापा के साथ जाती है।
में : पापा के साथ?
शिल्पा : हाँ, उसके पापा उसे स्कूल ड्रॉप करते है और फिर अपनी शॉप पर जाते है।
में : घर आ गया है और अब में चलता हूँ।
शिल्पा : ओके, क्या हम रोज़ साथ जिम चले?
में : ठीक है।
शिल्पा : आपका फोन नंबर दे जाओ।
अब मुझे थोड़ा अजीब लगा कि एकदम से कैसे फोन नंबर दे दूँ? और में बोला कि में जिम के लिए 8 बजे निकलता हूँ आप मुझे नीचे मिलना, क्योंकि में जिम में मोबाईल नहीं लाता हूँ। फिर हम अपने अपने घर गये और रोज के अपने अपने कामों में व्यस्त हो गये। फिर अगले दिन जब में 8 बजे जिम के लिए निकला तो वो मुझे नीचे मिली और मुझे देखकर एक प्यारी सी स्माईल दी। उस दिन शनिवार का दिन था, तो जिम में बहुत भीड़ थी। फिर मैंने जल्दी-जल्दी से अपनी एक्सरसाईज़ को ख़त्म किया और बाहर आ गया, वो भी मेरे साथ बाहर आ गई और हम साथ ही घर की तरफ रवाना हो गये।
शिल्पा : आज का क्या प्लान है?
में : कुछ ख़ास नहीं, थोड़ा घर का काम है वो करना है।
शिल्पा : मेरे घर आइये दोपहर में, मुझे अच्छा लगेगा और खूब मज़ा करेंगे।
में : देखता हूँ।
शिल्पा : ये मेरा फोन नंबर है, अगर मूड बने तो आइयेगा।
अब में थोड़ा हैरान था कि शिल्पा मुझमें इतनी रूचि क्यों ले रही है? वो तो शादीशुदा है। फिर सोचा कि चलो बोला है तो मिल लेंगे। फिर मैंने अपनी पत्नी से कहा कि में एक दोस्त के वहाँ जा रहा हूँ और 1 या 2 घंटे में आ जाऊंगा। फिर में बिना फोन किए उसके घर 4 बजे पहुँचा और दरवाजे की घंटी बजाई तो शिल्पा ने दरवाजा खोला और सर्प्राइज़ लुक देने लगी। फिर मैंने कहा कि आपने बुलाया और हम आ गये तो शिल्पा ने बड़े प्यार से मुझे अंदर बुलाया और मेरे गले लग गई। फिर में बोला कि ये कुछ ज्यादा ही गर्म वेलकम हो गया है। फिर वो बोली कि ये तो कुछ भी नहीं है, अगर आप चाहों तो बहुत कुछ हो सकता है। वो जब एक सेक्सी सा गाऊन पहने थी, जिससे उसका पूरा फिगर मालूम पड़ रहा था, क्या कहूँ यारो? वो क्या क़यामत लग रही थी।

No comments:

Post a Comment