Wednesday 14 September 2016

पहला सेक्स अनुभव Sex Stories

ये एक साची घटना है जो मेरे मेरे पड़ोस की लड़की जो मॅरीड है जिसकी शादी को 1 एअर हुवे वो हमेरे घर मे रेंट से रह रही थी 2 month से नाम नैना था उसका नर्सिंग कराती थी हपल्ट मे और उसका हज़्बंद टीचर था एज उसकी आपरोक्ष 24 होगी..
कोई उसे देखे 100% बोसक़तैन के कुवारि है.. उतना अक्चा मैइतनेड फिग था उसका मेरे साथ सेक्स करने के बाद पता चला मेरा 1स्ट्रीट था सेक्स आए..
मेरे गाव मे होली थी मुझे होली और नाय्स से उलर्गी है. मे होली के दिन बाहर न्ही जाता घर मे फिल्म या आपने नोट सेल खेलते टाइम पास करटा हू. मेरे मोम दाद मेरे भाई कार लेके रात मे ही नानी के गाव गये थे.मर्न्ग मैं तिफ्न के बाद लॅपटॉप मे ज़िंदगी ना मिले दोबारा फिल्म देखते बैठा था और एक बात मुझे लड़कियों मे ज़ियादा इंटरस्ट न्ही था. तो इसलिए मेने गर्ल फ्रेंड न्ही बनाई थी. मेरा सपना था के मे मेरा 1स्ट्रीट सेक्स आपनी बेवी के साथ करू जो टूट गया.. मे फिल्म देख रहा था दूर की बेल बाजी मे खोल के देखा तो बाज़ू की लड़की नैना थी.




Subscribe Now to Get Latest hottest videos






नैना : सिर वो ओपेर पानी टांक मे लिफ्ट न्ही होरहा है थोड़ा देखिंगे आप.
मे : हाँ चलो मे आता हू कह के मे टी-शर्ट पहन के गया. तो देखा वाइयर कट थी मेने जॉइंट की और घर आके फिल्म देख रहा था के और एक बार बेल बाजी मे ने दूर ओपन किया क्या हुवा
नैना : बोलने लगी के मोटेर सथरात न्ही होरही है मे गया तो देखा स्विच कर्कत न्ही लगाई थी कर्कत स्विच डालके वापिस आ रहा था
नैना : ठनक्स जी सिर बोली मे ने कुछ न्ही बोला वापिस घर आके फिल्म मे लग गया.. आपप्रक्षमते 40 मीं बाद दूर की बेल फिर बाजी इसबार मुझे गुस्सा आया क्यू डिस्टर्ब कर्रही है ये.. जाके देखा तो वही थी गुस्से मे ने दांता अब क्या हुवा क्यू डिस्टर्ब कराईं आप अब क्या हुवा.. तो वो दरगाई और कुछ न्ही सिर स्राइ बोलके चली गयी.. मुझे बुहट शाम फील होने लगा.. मे फिर फिल्म देखमे लगा तो मन नही हुवा मे ही उसके घर गया और स्राइ पूछी और पूछा क्या हुवा तो न्ही बोलने लगी.
अब बोलठान क्या न्ही क्यू आए थे बोलने पर वो बोली मेरे हुस्ब क्ल किए थे घर आरहे हैं फ्रेंड्स के साथ होली खेलने उनके लिए कुछ बना के रख. मे ने उनसे कहा के मे फ़्रेंड घर जा रही हू और मेरा सेल चार्ज न्ही है करेंट भी है चर्ग रखने ऑफ होता ये बोलके कट की मे क्ल.. मेरा हुस्ब अब वाइन लेके ज़्ब फ़्रेंडस को लेके आता होश नही रहती उतना पिता वो उसके फ़्रेंडस अकचे न्ही है बुरी नज़र से देखटाइन मूज़े.. और मुझे होली खेलना भी पसनड़ नही मे नही खेलती. फ्रेंड के घर गयी तो वो रंग लगती इसलिए मे सोची के आपके घर मे रुक जाओ शाम तक होली ख़त्म होने तक पूछने आई थी. मुझे अकेला रहना पसनड़ है पर अब इसी कैसे हाँ बोलो सोचने लगा तो वो बोली आपको प्रबलं होती तो मे फ्रेंड के घर जातो लो बोली.. क मुझे कुछ प्रबलं नही आप आजओ बोलके मे घर आया और सिगर्ट की हाब्बीत है मुझे तो सब क्लीन किया वो उतने मे घर लॉक करके आ गया. ब्लू कलर सारी पहनी थी वो.. मे ने बैयतन्े को कहा सोफे पे बैट गयी जहाँ मे लॅपटॉप मे फिल्म देख रहा था..
वो फीकम् लगाई. ये फिल्म मेने देखी है यारियाँ है आपके पास पूछी मे ने हाँ कान.. वो लगदेंगे प्ल्ज़ मे ने न्ही देखी बोली तो मे ने लगाई और चाट पे जाके सिगर्ते पीके आया.. बुहात बुवर होरहा था ये फिल्म मे मगन थी.. मेरी तरफ देख के बोली आप न्ही देखेंगे? मे ने कहा मे ने देखी है, तो वो सहमी आवाज़ मे आप आपनी फिल्म देखो आपको बेज़ार आ रहा है, मुझे अक्चा लगा मे ने कहा न्ही यही देखतो लो मे बोलके देखते देखते मेरी कब आँख लगी मालूम नही बाहर मस्त धूप थी मेरी हॉल की एसी ऑन थी तो नींद लग गयी.. मे 1ज्ञते बाद नींद खुली तो देखा के नैना मेरे सिने पे सिर रख के सोराही है और फिल्म बंद है.. गहरी नींद मे थी ये भी.. मे उसका कांदा पकड़के पीछे सोलाने की कोशी की तो वो इसबार मेरी कम्र को पकड़ली और और थोड़ा अड्जस्ट होल सिने पे सोगआई..
मूज़े एक अजीब सी बेचैनी होरही थी. पहली बार किसी लड़की ने कमर पे हाथ रख के सोई थी.. मुझे चार्ज होने लगा मे ने कनरल किया और उसे ज़ोर्से आपने से हटाया तो वो एक दम चौंक गयी और हड़बड़ाने लगी के उतने दूर नॉक हुवा और बाहर से सिर कहने की आवाज़ आई वो कहने लगी मेरा हुस्ब वो, तो मेने के मुझे दो बोला वो झट से मेरे हाथ मे दी और मेने उसे बोला के तुम्हारे स्लीप्र लेके उंद्र जाओ बोला वो मेरे रूम मे चली गयी मे ने दूर ओपन किया तो वो आपने फ़्रेंडस को आपने घर के सामने रुका के पूछने आया था नैना है क्या डराते डराते पूछा क्यू के मेरा पूरे गली मे रेकॉर्ड है की मे गुस्से वाला हू.. मे ने कहा वो क्यू यहाँ रहती. के देके गयी है दो क्या पूछा हाँ दो सिर, कान गयी बोली क्या पूछा, नही बोलके के दिया तो वो चला गया.. मे पानी पेके अंदर गया तो वो बेर आके बैठी मे भी चुप वो भी चुप.. मेने ही बात की बोलने क्या होता हुस्ब को तुम्हारे ये सब पसनड़ नही बोलके मे बोल बोल के था गयी हू जी.
वो टेन्षन सेहेयररोज़ पिता जी शादी के पहले पहले ऐसा नही था जब हम ड्र पास गये तब से पीने लगा.. मेने पूछा क्यू वाह्न क्या हुवा तो वो बोली ड्र बोली के मेरे हुस्ब मे डिफेक्ट है बाकछे होने का मुश्किल है तो तब से वो ब्लेम मेरे पे करटा के मेने ड्र से झोट बोलवाया.. मेरे उदर डीफेक्ट है बोलता वो.. डेली पिता अब वो डेली झगड़ा करटा मराता मुझे ये लाइफ से बेज़ार होगया है बोलके उत्के हुगबकर के रूणे लगी.. मुझे वो हग कर्रही है बोलके महसूस ही न्ही हुवा मे पूरी तरहा उसकी बातों मे खो गया था सोचते सोचते.. मे ऐसे ही खड़ा रहा मेरे अंदर करेंट चलराहा था. वो कहने लगी मे एक बार आओचती हू के स्यूयिसाइड कर लो. मे ने कहाँ अभी आपकी उमर ही क्या है क्यू आप इतना नूर्वस होते हो. प्रबलंस किसकी लाइफ मे न्ही है सब की लाइफ मे है कह के पेट पे हाथ फेर रहा था रहम ख़ाके फेरे जैसा.. तो वो गरम होगआई थी और आपने पुसी को आयेज कर्रही थी मे ने महसूस किया और उसे पीछे हटा दिया तो वो एक दम चंक रही थी.. मे संज गया था की ये मुझे चाहती है.. और वो भी फील करचूकी थी मेरी नि8 पेंट के उंद्र का लोहा गरम है.. शर्मा रही थी वो भी मे भी.. मेरा भी पहली बार था..
उसने कहा आप इतना पसीना क्यू होरहे हो एसी तो ऑन है. मे बात रूम गया और फ़्रवश होके आया.. तब तक उसने कोफ़फे बनाई थी मे तावाले पे था उपेर बनियान न्ही पहना था अभी वो अंदर आ गया कोफ़फे लेके मे उसे दांता बोलके न्ही आसकते क्या.. वो चुप खड़ी रही और मे जब पीछे मूड के सिर पूछने लगा तो वो पीछे से मुझे हग करके कहने लगी मुझे आप बुहात अकचे लगते हो आपका गुस्सा भी प्ल्ज़ मुझे दूर मत करो बोलने लगी. मे उसकी तरफ घुमा तो और उसका चारा ओपेर उठाया तो उसने मुझे किस करना सथरात कर दिया.. 10 मीं किस करने बाद मेरी हाथ पूरी बिगड़ गयी थी ज़िंदा लाश की तरहा होगा था मे.. वो क्या हुवा क्या हुवा कहने लगी मे हानफते हानफते पहली बार किया है सिर ही गमरा मेरा बोलके बेड पे बैट गया.. थोड़ी देर के बाद मेरा दिमाग़ थिक हुवा तो मूज्व अक्चा लगने लगा और नैना मेरे बाज़ू बैटी मुझे देखराहि थी. मेने उसका पकड़ के खींचा तो वो उछाल के मेरे गोद आ गया जैसे रीडी मे बैटी हो. मुझे किस मे मज़ा लगा था तो किस करने लगा वो इसबार आपना होश खो बैठी थी मेरा ुआकी पीट कमर पे था तो लेफ्ट हाथ लेके आपने हाथ पे रखा और कहाँ इसे थोड़ा प्रेस करो.
मेने जैसे ही प्रेस किया वो टलमला उठी ओए मोइनग करने लगी उूुुुुउउम्म्म्ममम आआहह मे हाथ हटाया और पूछा क्या हुवा तो क़ो कहने लगी अक्चा लगने की आवाज़ ये बोलने पे मेने उसे और प्रेस करने लगा और उसके ब्लाउस के हॉक खोल दिए और किस करते करते नीचे लिटा दिया वो मस्त मूड मे थी उसके पिंक सॉफ्ट बॉब्स मुझे को किस क्या वो मेरे सिर को उठा ती और लिप्स पे स्मोच कराती इस से मे क्ण्ट्रोल खो बैठा और एजेक्ट हो गयेा मेरा और मे ने उसकी सदी और लहंगा उत्ारदिया वो सिर्फ़ अब ब्लॅक कलर पेंटी मे थी मेरा और चार्ज हो गयेा.. और वो शरमाने लगी मे ने उसके टाइस पे किस करने लगा वो मस्त मढ़ होश थी मेरे सिर के बाल पकड़ के उपेर खींच रही थी.. वो एक दम उठी और मुझे नीचे लिटा दिया और मुझे किस करने लगी पागलों की तरहा नेक चेस्ट पे मे उसके बॉब्स की मसाज कर्राहा था और एक हाथ उसके बन्स डाबरहा था.. वो पूरी तरहा मस्त होगआई थी और उसने मेरी नि8 पेंट उतरी और मुस्कुरा के बोली तुम्हारा भी एजेक्ट हुवा? तुम्हारा भी ंतलब वो मेरा भी हुवा एक बार बोलके पूरी पेंट निकलके मेरे उपर बैट गयी और आयेज पीछे होने लगी..
मे उसकी पेंटी निकली उसने मेरी निकली पूरी गीली होगआई थी फिर भी ती8 थी वो ही मेरे उपेर बैट गयी मे ने उसके ब्लुसे और ब्रा निकली वो और मे पूरे नंगे थे. वो मेरे लोहे को पकड़ के बोली अब ये क्या फाड़ ही डाले गा मेरी पुसी कहा.. तो मे ने जवाब दिया तो रहने दो मत करो बोलने पे वो झट से अड्जस्ट करने लगी मेरी लोहे का मूव अंदर गया तो वो आआआहह बोलके मेरे सीने पे लेट गयी मेने पूछा पाईं हुवा क्या बोलेटो हाँ बुहात पर अब 2 मीं मे कम होता. कह के आँसू पोचे मे ने उसे नीचे लिटाया और आहिस्ता अंदर डालने लगा मुझे भी पाईं होरहा था रुक रुक के उंड़ला वो आआअहह हहुउऊुुुुुउउम्म्म्ममममममम एम्म लव उ शाहिद जी लॉव उ प्ल्ज़ आज औरात बनडो बोलने लगी.. मुझे और इंटरस्ट देने की ख्वाहिश होई और मे पॉवरफूल्ल धक्के मरने लगा वो आआहह आआअहह करके नीचे से सपोर्ट करने लगी आपनी गांड उछाल उछाल के और वो एक दम शांत होगआई..
मे ने पूछा क्या हुवा वो बोली मेरा एजेक्ट हुवा.. तो मे ने थोड़ी देर चुप रह के बॉब्स से क़बेलने लगा किस करने लगा 3मीं वो और नीचे से उतने लगी मेने फिर से सथरात किया वो आआहह आआअहह म्‍म्म्ममममममम आआहह आआअहह म्‍म्म्ममम कर्रही थी जो मुझे और इंटरस्ट दे रही थी.. करीब 35मीं तक चलता रहा वो 4बार एजेक्ट हो चुकी थी.. और मे भी होने वाला था मे ने बोला मे होरहा हू तो वो बोली अंदर ही चोदा मे ने कहा प्रज्ञत होगआई तो क्या करटाईन वो बोली तब लेटों लो… और मेने किस करते हुवे आपनी बढ़ता भधड़ी उसने पैर मेरी कम्र पे लॉक कर लिया.. किस करात्व हुवे मे उंद्र ही एजेक्ट कर्ड़िया और 5मीं उसके उपेर ही लाते गया वो भी निढाल होगआई थी..
मे साइड आया तो वो मेरे उपेर आके मेरे सिने पे सोगआई और मेने बाथरूम से आपने लोहे को सॉफ कर आया और वो गयी.. हमने और 3 बार किया और वो खाना पकाई.. मेने मेरे घोध मे बिठा के खिलाया उसके आनसून निकले वो बोली मुझे आपनी बनलो.. मे तुम्हारे बिना नही रहस्कति. मुझे मेरा पाती न्ही चाहिए मे तुम्हे आपना बनाना चाहती हू.. मुझे आपनी बीवी बनलो मे तुम्हारी सेवकरते रहूंगी प्ल्ज़ बोलने लगी मे ने उसे किस किया और आँसू पूछे और उसे माना के आपने घर भेजा वो मेरा नो लेके गयी सुबह से मेस ही मेस कर्रही है..














No comments:

Post a Comment