Thursday 8 September 2016

Malik Ki Laundiya Ne Chudwaya Hindi Audio Sex Story


Hello dosto, log driver ki naukri ko bahut accha nahi maante hai, lekin log ye nahi jante; ki driver sabse jyada maze leta hai. Agar malkin khubsurat ho or uski khubsurat beti ho ya uski saheliya ho…to driver un sabki khubsurti ka raspaan karta hai. Dosto, mera naam Raju hai or me ek bade seth ke liye kaam karta hu. Uski biwi to kafi pahle mar chuki hai, lekin unki ek bahut khubsurat beti or wo college me padti hai or meri duty uski sewa me hai. Me sahi mayne me uski sewa kerta hu. Wo jab bhi mujhe bulati hai, mujhe uske pass jana padta hai or uski chut or gaand baja kar uski sewa karni padti hai. Wese mera seth bhi ashisk mizaz hai or wo gaadi me aksar nyi-nyi ladkiyo ke sath aata hai or unke saath khelta hai..kabhi-kabhi to wo sunsaan sadka ka fayada uthate hue, ladkiyo ki car me hi chudayi kar deta hai or me bahar khade hokar pahera deta hu. Ye batane ki jarurat nahi hai, ki me seth or unki beti dono se baatain chipane ke liye mote pese wasulta hu.



Subscribe Now to Get Latest hottest videos


















Chaliye…aap ko jyada bore na karte hue, me apko malik ke beti sheeba ke saath mera pahla sex batata hu, ki kis tarh usne mujhe pahle fasaya or phir black mail karte hue, apnu mast chudai karwayi. Sardiyo ki raat thi or usne mujhe sham ko apne farm house par jane ke liye gaadi nikalne ke liye bola. Uske saath unki kisi saheli ne bhi jaana tha, lekin uska program cancel ho gya. Hum nikal chuke the or sheeba waps nahi aana chahti thi. achanak Sheeba ne mujhe bola, Raju kisi theke par le le..mujhe daaru pine hai aaj…mujhe pata tha, ki bahut tharki or piyakad hai..mene theke par rok di or usse pese lekar uska brand le aaya.

Usne mujhe bola, ki kahin farm house ke najdik le lo..andar nahi jaana..bahar kafi khali jagah hai, jo sunsaan rahti hai or koi khass aata-jaata nahi hai. Mene waha pahuch kar gaadi laga di, tak pura andhera ho chuka tha or mene side me is tarh lagayi, kisi ko gaand dikhne na. usne bottle khol li or me bahar jaane laga, to usne mujhe rok or ek glass deti hue boli, tum mere saath piyogo…mene mana kiya..to wo aag-babula hone lagi or boli – tumse puch nahi rahi hu, order de rahi hu. Mujhe 2 peg me hi chad gyi or mere sir par hws sawar hone lagi. Usne usi baat ka fayada liya or mera haath apni jhangho par rakha or apni panty me daalwa liya or phone se video clip bana li.

Mene ek dam apna haath piche khich liya or bola..Sheeba baby..kya ker rahi ho..app? ye galat hai..usne nakli gusse se bola..agar tum apni khariyat chahte ho..to mere badan ki haws ko abhi bujhaoo; warna, ye clip me papa ko dikhake tumhe naukri se nikalwa dunga..naukri ka jana mujhe gawara nahi tha. mene uski baat maan li or piche ki seat ko adjust kar diya. Ab tak wo 4-5 peg khich chuki thi or pure nashe me the. Usne josh-josh me apne saare kapade khol diye the or bra-panty me aa gyi thi. wo shakal se khubsurat to thi hi; lekin bina kapado ke uski kamsin jawani gajab dha rahi thi. uske gol bade chuche or chikna badan dekhte hi, meri ichcha na hote hue bhi, mere land me tanav aa gya or mere ubhar ko dekhte hue..wo hans padi or boli..ho gya harami khada..usne meri pant pakadi or uska batan kholne lagi or bolne lagi..nikal saare harami ko…mene apne kapade khol diye or pura nanga ho gya or mere shrir par baal nahi the, or me land ke baal bhi saaf karta rahta tha..mujhe dekh kar Sheeba bolne lagi…hmmmm…saale …hai tub hi tharki..jabhi baal nahi rakhta…or hasne lagi.

Usne mere land ko haath me liya or usko dabane lagi or mere ando ko dabane lagi. Bahut dard bhara tha or wo usko masti me bedardo ki tarh masal rahi thi. wo baar-baar bol rahi thi, saale..hai to tu mera nauker hi..saale…randi banakar chod mujhe…mene uske pass akar usko hotho ko chumne ki koshish ki, to usne ek jordaar thappad rasid kar diya or boli – kutte, aukat mat bhul…meri chut or gaand ki haws bujh…muh kit ere hoth nahi..tera land bujhayega..or usne ek dam gaaaaap se..mera land apne muh me rakh liya..me khada tha or mera haath meri kamar par chale gya or mene apni kamar ko hila-hila kar chuka muh chodna shuru kar diya…uske muh se ghu-ghu—-ghu ki awaze nikal rahi thi or apne mere land ko apne haatho se masalte hue mere land ko masti me chus rahi thi.

Mera land pura gila ho chuka tha or uske muh se thuk nikal kar mere land par or puri gaadi me girne laga tha. ab wo piche ho kar baeth gyi or apni taange utha li or mujhe uski gulabi chikni chut dikhayi de rahi thi..ek bhi baal nahi tha..ek dam..gori..chikni or lal..lekin kwari nahi thi..bahut chudwayi hogi..mene man hi man socha…

Mene uski chut par apna land lagana chaha..to wo chilla padi..boli – kutte…pahle ise muh se chat or mast gila kar..mene thoda jhuk kar apni jibh ko uski chut par laga diya or chatne laga..usne mere sar ko balo se pakad liya or usko apni tango ke bich me ghusane lagi. Ab mera muh pura uski chut me tha or meri naak tak uski chut me ghusne lagi…me uski chut chat raha tha, lekin mujhe lag raha tha, ki ab mujhe uski chut me land dalna hai, kyuki ..pata nahi kab jhad jayoo…mene apne haatho se uske haatho kas kar pakada or uth gya or apne land ko uski chut par laga kar..ek dam dhakka maar diya.

Land or chut dono hi bahut gile the..isliye land ekdam ghus gya or uski chut ke anadar jakar takrane laga..mere do-char jor daar dhakko se hi wo jhad gyi or usne apne pero ko band kar liya or side me gir gyi..usne mera land bahar nikal diya or mere land ka haatho se muth maarne lagi. Mera maal nikalne wala tha or meri gaand tej hilne lagi thi..to wo samjh gyi or usne mere land ko apne muh ke pass kar liya or jese hi mera maal nikala..usne saara apne muh me le liya or pi gyi..usne mere land ke supade ko chat ker saaf kar diya or phir hum dono kapade pahan kar form house chale gye..usne mujhe kafi pese diye. Or ab saalo se me uski or uski sahleiyo sewa kar raha hu or maze le raha hu.

No comments:

Post a Comment